भ्रष्टाचार में डूबी भाजपा, मुंह खोला तो हिल जाएगा चंडीगढ़ का सिंहासन: सुभाष बतरा

रोहतक । प्रदेश में भाजपा के शासनकाल में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा को पार कर चुका है। स्वर्ण जयंति समारोह, बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ के कार्यंव्रम स्वच्छता अभियान , गाय व गीता जयंति के नाम पर भाजपा सरकार में करोडो रूपये का भ्रष्टाचार हुआ है। पूर्व गृह राज्य मंत्री सुभाष बतरा ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि यदि उन्होंने भ्रष्टाचार के मामलों में अपना मुंह खोला तो चण्डीगढ़ का सिहांसन हिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि वे जल्द ही नामों और प्रमाणों के साथ भाजपा सरकार के मंत्रियों के काले चिे को उजागर करेंगे। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनना तय है और भाजपा अपना ढहाईं का भी आंकडा पार नहीं कर पाएगी।

प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता आते ही भाजपा के मंत्रियों व विधायकों के भ्रष्टचारों में लिप्तता का हिसाब लिया जाएगा और वे जेल की सलाखों के पीछे होंगे। सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के बयान पर पलटवार करते हुए बतरा ने कहा कि भाजपा सरकार के पास पूर्व मु यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ भ्रष्टाचार के कोईं ठोस प्रमाण नहीं है वे सिर्प अनाप शनाप बयानबाजी करके डरावे की राजनीति कर रहे है। प्रदेश की मनोहर सरकार को पंगु सरकार की संज्ञा देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता कमजोर नेतृत्व को झेलने पर मजबूर है और प्रदेश का हर वर्ग भाजपा सरकार से दुखी है।

प्रदेश में कानून की लचर व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोईं चीज नहीं, कोईं भी दिन ऐसा नहीं बीतता जब कोईं आपराधिक घटना न घटित होती हो और पूरे प्रदेश में भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि अन्तर्राष्ट्रीय मार्वेट में कच्चे तेल की कीमतों में कमी के बावजूद रोज बढ रहे है पैट्रोल और डीजल के दाम जिससे जनता पर दोहरी मार पड रही है। पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 15 सीटो का आंकडा पार कर गईं तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा का अस्तित्व पूरी तरह खत्म हो चुका है। पिछले दिनों हिमाचल में हुआ भाजपा के मंथन शिविर पर कटाक्ष करते हुए बतरा ने कहा कि सरकार को इस बात का भी जबाव देना चाहिए कि उन्हांेने उस मंथन में प्रदेश की जनता के लिए क्या चिंतन किया। उन्होंने कहा कि मात्र चार सौ रूपये की गीता को करीब चालीस हजार में खरीद कर भाजपा ने भ्रष्टाचार किया है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper