मंडलायुक्त ने मेगा फूड पार्क, बहेड़ी के आवंटन को तीव्र गति से कराने के दिए निर्देश

बरेली: मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे की अध्यक्षता में कल मंडल स्तरीय उद्योग बन्धु समिति व जीबीसी-3 में सम्मिलित इकाईयों की समस्याओं के निस्तारण एवं प्रगति के   अनुश्रवण की बैठक आयुक्त सभागार में सम्पन्न हुई।

मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे ने निवेश मित्र पोर्टल पर ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की रैंकिंग में सुधार एवं सिंगल विंडों के क्रियान्वयन हेतु सभी संबंधितों को निर्देश दिए। उन्होंने जीबीसी-3 में सम्मिलित इकाईयों पर इकाईवार विस्तृत चर्चा की एवं उनकी समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित विभागों को निर्देशित भी किया। उन्होंने मुख्य अग्निशमन अधिकारी को निर्देश दिए कि अग्निशमन केन्द्र की स्थापना की कार्यवाही त्वरित गति से कराये। उन्होंने जनपद शाहजहांपुर में औद्योगिक क्षेत्र ग्रोथ सेंटर के निर्माण कार्य के सम्बन्ध में क्षेत्रीय प्रबन्धक, यूपीसीडा को निर्देश दिए कि औद्योगिक क्षेत्र ग्रोथ सेंटर शाहजहांपुर में निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण कराया जाये।

मेगा फूड पार्क, बहेड़ी की स्थापना के संबंध में क्षेत्रीय प्रबन्धक, यूपीसीडा द्वारा समिति को अवगत कराया कि औद्योगिक क्षेत्र मेगा फूड पार्क 22 भूखण्डों का आवंटन हो चुका है और मेगा फूड पार्क का विद्युत उपकेन्द्र 33/11 का कार्य भी पूर्ण हो गया है। मंडलायुक्त ने मेगा फूड पार्क के आवंटन को तीव्र गति से कराने के निर्देश दिए। जीबीसी-3 में सम्मिलित इकाईयों द्वारा समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु मंडलायुक्त महोदया को धन्यवाद ज्ञापित किया।

बैठक में पुलिस महानिरीक्षक बरेली परिक्षेत्र श्री रमित शर्मा, जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी, संयुक्त आयुक्त उद्योग श्री ऋषि रंजन गोयल, क्षेत्रीय प्रबन्धक यूपीसीडा श्री संतोष कुमार, मुख्य अग्निशमन अधिकारी श्री चन्द्रमोहन शर्मा, एसई, पीडब्लूडी श्री अभिनेश कुमार सहित अन्य मंडल स्तरीय सम्बंधित अधिकारी, उद्यमीगण तथा समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper