मंडलायुक्त राज शेखर ने पत्रकारों के कोविड वैक्सीनेशन किये जाने के के सेशन का किया उद्घाटन

कानपुर: मण्डलायुक्त डा0 राज शेखर ने आज 45 वर्ष से अधिक उम्र के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों एवं उनके परिजनों का कोविड-19 से बचाव हेतु कोविड बैक्सीनेशन किये जाने के सेशन का नगरीय स्वास्थ्य केंद्र नेहरू नगर में फीता काटकर शुभारम्भ किया। इस अवसर पर जनपद के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों एवं उनके परिजनों ने कोविड बैक्सीनेशन कराया।

इस अवसर पर मंडलायुक्त डा0 राज शेखर ने कहा कि कोविड काल में पिछले एक वर्ष से मीडिया के प्रतिनिधियों ने फील्ड में रहकर समाचारों का संकलन करते हुये अपना सहयोग प्रदान किया है तथा सही तथ्यों को लाकर आम जनमानस को जागरूक करने का कार्य किया है। उन्होनें कहा कि मीडिया के लोगों का वैक्सीनेशन कराया जाना आवश्यक था, इस पर उन्होनें मा0 मुख्यमंत्री जी को विशेष रूप से धन्यवाद देते हुये कहा कि उन्होनें मीडिया के लोगों एवं उनके परिजनों का कोविड के सक्रमण से बचाव हेतु इसकी आवश्यक्ता को समझते हुये उनका वैक्सीनेशन कराये जाने की व्यवस्था की है।

इसी क्रम में जनपद कानपुर नगर में मीडिया के प्रतिनिधियों को वैक्सीनेशन कराये जाने हेतु एक डेडिकेटेड स्वास्थ्य केन्द्र बनाया गया है, यह एक अच्छी पहल है। उन्होनें मीडिया के प्रतिनिधियों से कहा कि वह अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपना तथा अपने परिजनों का कोविड-19 से बचाव हेतु वैक्शीनेशन करायें और कोविड के संक्रमण से सुरक्षित रहे तथा इसका सकरात्मक संदेश आम जनमानस तक लायें,जिससे कि आम जन भी वैक्सीनेशन का लाभ प्राप्त कर सुरक्षित रहेे।

इस अवसर पर अपर निदेशक, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य डा0जी0के0मिश्रा, मुख्य चिकित्साधिकारी,डा0 नेपाल सिंह, डा0 एस0 के0 सिंह, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी/प्रभारी प्रतिरक्षण अधिकारी डा0एस0के0सिंह सहित जनपद के प्रिन्ट एंव इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधिगण उपस्थित रहें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper