मंडलायुक्त लखनऊ को संबंधित का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए संस्तुतियों सहित आख्या प्रस्तुत करने का दिया निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री एवं लखनऊ मंडल के प्रभारी मंत्री श्री जितिन प्रसाद ने गत दिवस विभिन्न समाचार पत्रों में साफ सफाई एवं कूड़ा प्रबंधन के संबंध में प्रकाशित खबरों का संज्ञान लेते हुए सक्षम अधिकारियों से आख्या तलब की है।

लखनऊ मंडल के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने जनपद लखनऊ के मंडलायुक्त को पत्र के माध्यम से निर्देशित किया है कि उक्त खबरों के संबंध में जांच के उपरांत संबंधित का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए संस्तुतियों सहित आख्या प्रस्तुत करें।

उल्लेखनीय है कि विगत दिवस विभिन्न समाचार पत्रों में जनपद लखनऊ के पांडेय गंज मंडी के निकट बने कूड़ा डंपिंग पॉइंट पर लगे कूड़े के ढेर, सफाई कर्मियों के कार्य ना किए जाने, स्थाई कूड़ा घर के ना होने और नगर निगम तथा मेसर्स इकोग्रीन के अधिकारियों की लापरवाही से शहर में जगह-जगह कूड़े के ढेर आदि का उल्लेख किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper