मंत्री ब्रजेश पाठक ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सेवा सदन का औचक निरीक्षण किया

लखनऊ ब्यूरो। प्रदेश के राजनैतिक, विधि एवं न्याय, अतिरिक्त ऊर्जा मंत्री ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार को लखनऊ स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सेवा सदन का निरीक्षण किया। उन्होंने इस सदन के जीर्णोद्धार के लिए कराये जा रहे कार्यों का गहन रूप से निरीक्षण करते हुए 31 अगस्त तक पूर्ण करने के निर्देश दिये।

पाठक ने सेवा सदन में साफ सफाई, बिजली, पानी, नाली आदि निमाज़्ण कार्य में गुणवत्ता पर विशेष जोर देते हुए अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि दीवालों पर ग्रिल लगायी जाये एवं खाली रास्तों पर इंटरलॉकिंग करायी जाये। उन्होंने सभागार में खिड़कियों के शीशे, बीडिंग आदि का कार्य प्राथमिकता पर कराये जाने के भी निर्देश दिये।

राजनैतिक पेंशन मंत्री ने सेवा सदन में रूके हुए अतिथियों से मिलकर उनका हाल-चाल पूछते हुए उनके बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उसका त्वरित गति से निस्तारण किया जायेगा। निरीक्षण के दौरान राजनैतिक पेंशन के प्रमुख सचिव राजन शुक्ला एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper