मऊ में प्राथमिक विद्यालय का गेट ढहा, मलबे में दबने से छात्र की मौत

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के कोपागंज थाने के सहरोज गांव में शुक्रवार दोपहर प्राथमिक विद्यालय का गेट अचानक धराशायी हो गया। उसके मलबे में दबने से कक्षा दो के छात्र सुमित की मौत हो गयी। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक छात्र के परिवार में कोहराम मचा गया। विद्यालय प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलते ही स्कूल पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गयी है।

सहरोज गांव के प्राथमिक विद्यालय में दोपहर को सुमित (07) पुत्र रमाकान्त अन्य छात्रों के साथ खेल रहा था। इसी बीच स्कूल का गेट अचानक धराशाही हो गया। जिसके मलबे में दबकर सुमित की मौत हो गई। हादसे में अन्य छात्र बाल-बाल बच गए। बच्चों के चीख सुनकर शिक्षक दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस व परिजनों को सूचना दी।

मृतक छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और आरोप लगाया कि विद्यालय प्रशासन की लापरवाही के वजह से उनके बच्चे की मौत हुई है। विद्यालय प्रशासन छात्रों पर ध्यान नहीं देता था। जिस कारण बच्चे इधर-उधर घूमते हैं। उन्होंने विद्यालय प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

प्रभारी सीओ घोसी श्वेता ओझा ने बताया कि गेट के साथ दीवार गिरने से छात्र की मौत हुई है। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper