मऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से आधा दर्जन जोड़े युवक-युवतियां पकड़े गए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में गुरूवार को गाजीपुर तिराहा पर स्थित एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके पर से आधा दर्जन युवक व उतनी ही युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए। पुलिस उन्हें कोतवाली ले गई। छापेमारी के समय ही वहां से 50 मीटर की दूरी पर पुलिस अधीक्षक यातायात माह का शुभारंभ कर रहे थे।

नगर के गाजीपुर तिराहा स्थित उक्त मकान में जिस्मफरोशी के धंधे की शिकायत काफी दिनों से मिल रही थी। इसे देखते हुए पुलिस ने छापेमारी की यह कार्रवाई गुरुवार की सुबह की। पकड़े गए सभी सभी युवक-युवतियां देखने में कालेज स्टूडेंट की तरह लग रहे हैं। उनसे थाने में पूछताछ चल रही है। कुछ माह पहले ही एक बार और पुलिस ने वहां छापा मारा था, उस समय पुलिस के हाथ कोई नहीं लगा था, पुलिस के पहुंचने के पहले ही सभी वहां से निकल लिए थे। बहरहाल पुलिस के हाथ गृहस्वामी नहीं लगा है। छापे की भनक लगते ही वह मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मकान को सील कर दिया है।

बताया जाता है कि सामने एक दुकान की आड़ में गृहस्वामी इस तरह का धंधा काफी दिनों से चलाता आ रहा है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त मकान के संबंध में काफी दिनों से शिकायतें मिल रही थीं, कि वहां सेक्स रैकेट चलता है। मकान मालिक जोड़ों के लिए कमरा बुक करता है। उन्हीं सूचनाआें के आधार पर पुलिस काफी दिनों से टोह में लगी थी, मौके से आधा दर्जन जोड़े युवक-युवतियां पकड़े गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper