मतदान के लिए कतार में खड़ी महिला की गश खाकर गिरने से मौत

कन्नूर: केरल में थालास्सेरी के निकट चोकोली में मंगलवार को मतदान करने के लिए पंक्ति में खड़ी एक बुजुर्ग वर्षीय महिला गश खाकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार महिला अपना वोट डालने के लिए आई थी। मृतका की पहचान चोकोली निवासी मूदोली विजय (62) के रूप में की गयी है। वह चोकोली के रामा विलासम हायर सेंकेंडरी स्कूल के मतदान बूथ नंबर 158 पर वोट डालने के लिए आई थी। घटना सुबह साढ़े आठ बजे की है। बताया जाता है कि पंक्ति में खड़े रहने और थकान की वजह से चक्कर खाकर गिर पड़ी । उसे तुरंत थालास्सेरी इंदिरा गांधी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper