मध्यप्रदेश में कोरोना के 26 नए मामले, सक्रिय मामले घटकर 129 पर आए

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के 26 नए मामले सामने आने और 40 मरीजों के संक्रमणमुक्त होने के बाद सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 129 पर आ गयी है।

राज्य के स्वास्थ्य संचालनालय की ओर से आज शाम जारी बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में 21990 सैंपल की जांच में 26 पॉजीटिव रहे। अब तक कुल 10,40,940 व्यक्ति संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा 40 व्यक्ति स्वस्थ घोषित किए गए और अब तक 10,30,077 व्यक्ति संक्रमणमुक्त घोषित हो चुके हैं।
वर्तमान में सक्रिय मामलों की संख्या 129 हैं और सबसे अधिक सक्रिय केस 27 इंदौर जिले में और 17 भोपाल जिले में हैं। इसके अलावा 12 प्रकरण मंडला जिले में हैं।

राज्य में अब कोरोना संक्रमण का प्रकोप पूरी तरह ढलान पर प्रतीत हो रहा है, हालाकि प्रशासन लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए है और लोगों से कोरोना संबंधी गाइडलाइन का पालन करने का अनुरोध करता आ रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper