मनीष तिवारी ने राम मंदिर के भूमि पूजन पर देशवासियों को बधाई दी

नयी दिल्ली. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम से एक दिन पहले मंगलवार को कहा कि वह इस अवसर पर सभी देशवासियों और श्रद्धालुओं को बधाई देते हैं।

उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ रघुपति राघव राजाराम,पतित पावन सीताराम, सीताराम सीताराम,भज प्यारे तू सीताराम ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, सब को सन्मति दे भगवान। यह गांधी जी का प्रिय भजन था।”

कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा, ‘‘अब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होने जा रहा है। इस अवसर मैं सभी देशवासियों और श्रद्धालुओं को कोटि कोटि बधाई देता हूं।” गौरतलब है कि अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने का कार्यक्रम है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper