‘मन की बात’ कार्यक्रम मेें पीएम मोदी रविवार को करेंगे ‘जन की बात’

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आकाशवाणी पर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में राष्ट्र को संबोधित करेंगे। रेडियो पर सुबह 11.00 बजे होने वाले इस कार्यक्रम को आकाशवाणी और दूरदर्शन तथा एफएम रेडियो के सभी चैनल प्रसारित करते हैं।

शाम को क्षेत्रीय भाषाओं में इसका अनुवाद प्रसारित किया जाता है। इस कार्यक्रम का प्रसारण प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को किया जाता है। ‘मन की बात’ का विषय चुनने के लिए मोदी आम जनता से सुझाव मांगते हैं और उन विषय पर अपने विचार रखते हैं। यह कार्यक्रम पिछले पांच साल से लगातार प्रसारित किया जाता रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper