मप्र: अलीराजपुर में ट्रक पलटा, 8 मजदूरों की मौत

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में रेत से भरा ट्रक पलट जाने से उसमें सवार आठ मजदूरों की मौत हो गई, वहीं आठ घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओपी) घनश्याम बामनिया ने बुधवार को बताया कि चांदपुर थाना क्षेत्र के आगलकोटा के पास मंगलवार की देर रात रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस ट्रक में 16 मजदूर सवार थे। इस हादसे में आठ मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी आठ घायल हो गए।

बामनिया के मुताबिक, मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। आठ घायलों में से दो को गंभीर चोटें लगी हैं। पुलिस के अनुसार, देर रात हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और राहत बचाव कार्य शुरू कर ट्रक और रेत में दबे मजदूरों को बाहर निकाला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper