मप्र उपचुनाव : कोलारस और मुंगावली में कांग्रेस को बढ़त

भोपाल: मध्य प्रदेश के दो विधानसभा क्षेत्रों में 24 फरवरी को हुए उपचुनाव की मतगणना में कोलारस और मुंगावली क्षेत्रों में कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है। मतगणना बुधवार सुबह शुरू हो गई थी। दोनों विधानसभा क्षेत्रों में मतगणना के दो दौर पूरे हो चुके हैं। दोनों ही स्थान पर कांग्रेस उम्मीदवार मामूली बढ़त बनाए हुए हैं।

आधिकारिक जारी के अनुसार, दो दौर की मतगणना पूरी हो गई है। शिवपुरी जिले के कोलारस में कांग्रेस के उम्मीदवार महेंद्र यादव ने भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र जैन पर 721 वोटों की बढ़त बना ली है। इसके साथ ही अशोक नगर के मुंगावली में पहले दौर की मतगणना में पिछड़ने के बाद कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र यादव ने भाजपा उम्मीदवार बाई साहब पर 31 वोटों की बढ़त बना ली है।

शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोक नगर जिले के मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह आठ बजे मतगणना शुरू हो गई थी। कोलारस उपचुनाव के लिए 23 राउंड मतगणना होगी जबकि मुंगावली में 19 राउंड में मतों की गणना होगी। कोलारस उपचुनाव में 22 और मुंगावली में 13 उम्मीदवार चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper