मप्र में कोल्ड ड्रिंक पीने से 1 की मौत, अन्य गंभीर

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में शीतल पेय (कोल्ड ड्रिंक) पीने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी की हालत गंभीर है। पुलिस और खाद्य विभाग मामले की जांच कर रहा है।

पुलिस के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के पोहरी रोड निवासी मनोज सोनी (30) की मौत का मामला सामने आया था। मनोज सोनी के पिता राधेश्याम सोनी ने पुलिस को बताया है कि उनके पुत्र मनोज सोनी ने शनिवार की रात को एक दुकान से शीतल पेय की बोतल थी जिसे रविवार सुबह पिया तो उसकी तबीयत बिगड़ गई और खून की उल्टी हुई, बाद में उसकी मौत हो गई।

परिजनों के अनुसार रविवार को मनोज ने अपने परिवार के साथ कोल्ड ड्रिंक को पिया, जिससे मनोज व उसकी बेटी सलोनी सोनी की तबीयत बिगड़ गई। दोनों को पहले निजी अस्पताल ले जाया गया। बाद में मनोज की हालत बिगड़ने पर उसे जिला चिकित्सालय में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई वहीं बालिका सलोनी की हालत गंभीर बनी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper