---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

मप्र में यहां दर्जनों में हो रही चमगादड़ों की मौत, गांव में मचा हडकंप

बैतूल: पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह चमगादड़ बताई गई है. वहीं मध्यप्रदेश के एक गांव में अचानक से चमगादड़ों की मौत की खबरें सामने आ रही है. चमगादड़ों की मौत की वजह से गांव के लोग दहशत में आ गए हैं.

यह मामला मध्यप्रदेश के बैतूल के भीमपुर ब्लाक का बताया जा रहा है. यहां अज्ञात तरीके से दर्जनों चमगादड़ों की मौत हो रही है. जिसके चलते यहां दहशत फ़ैल गई है. हालांकि पशु चिकित्सक प्रारंभिक का इस मामले पर कहना है कि चमगादड़ों की मौत तेज गर्मी के चलते हो रही है.

ऐसा बताया जा रहा है कि चमगादड़ों की मौत का सिलसिला करीब चार दिनों से चलता आ रहा है. बेहड़ा ढाना में आज सुबह एक ही जगह चमगादड़ों के मरने के बाद पड़े होने की सूचना से इलाके में दहशत फैल गई. ग्रामीण इसे कोरोना से जोड़कर देखने लगे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंचायत ने चमगादड़ों की मौत की सुचना चिकित्सा विभाग को दे दी. जिसके बाद यहां पहुंचे पशु चिकित्सा टीम ने चमगादड़ों का पोस्टमार्टम कर सैंपल इकट्ठे किए हैं. इस सैंपल को भोपाल भेजा जाएगा जांच के लिए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper