ममता का बांग्लादेशी घुसपैठियों के प्रति नरम रवैया: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बांग्लादेशी घुसपैठियों के प्रति नरम रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि वहां भाजपा नेताओं की रैलियों में अड़ंगे लगाने की कोशिश की जा रही हैं।
वह बुधवार को यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के ‘पहला वोट मोदी को’ संकल्प अभियान के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बंगाल की जनता ममता बनर्जी को सबक सिखाएगी। वह अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता से घबरा गई हैं। इसीलिए वे दोनों नेताओं को पश्चिम बंगाल में प्रवेश से रोकने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता की स्थिति है। वहां की मुख्यमंत्री ने न केवल भ्रष्टाचार के आरोपी अधिकारी को बचाने के लिए न्यायालय के आदेश की अवहेलना की बल्कि संवैधानिक व्यवस्था को भी चोट पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि बुआ भतीजे सहित सारे विपक्षी दल भी एकजुट हो जाएं तब भी नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक पाएंगे। भाजपा उत्तर प्रदेश में 74 सीटें जीतेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper