‘मरने जा रही हूं… इन पैसों से मेरा अंतिम संस्कार कर देना’, फिर मासूम बेटी के साथ इस हाल में मिली महिला

देवरिया। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तालाब में मां और सात साल की बेटी के शव मिले हैं। पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले दोनों की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई गई थी। वहीं महिला के मोबाइल फोन से मिले साक्ष्य ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। मामले की जांच शुरू हो गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना देवरिया जिले के देवताहा गांव की है। यहां के एक तालाब में 27 साल की सीमा और उसकी सात साल की बेटी के शव मिले हैं। देवरिया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने बताया कि दोनों की गुमशुदगी पिछले गुरुवार को संबंधित थाने में दर्ज की गई थी। महिला के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

एसपी देवरिया ने बताया कि महिला के मोबाइल फोन से एक वीडियो बरामद किया गया है, जिसे देखने के बाद प्रतीत होता है कि यह आत्महत्या का मामला है। इसके अलावा पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ जांच करेगी। वहीं महिला के एक रिश्तेदार ने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करते थे। काफी दिनों से उनके बीच अनबन चल रही थी।

महिला के रिश्तेदार ने यह भी बताया कि पीड़िता की शादी वर्ष 2012 में हुई थी। उसकी बेटी सात साल की थी। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के चेहरे पर चोटों के कई निशान पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला फोन से मिले वीडियो में उसने कहा था, ‘मैं तालाब में मरने के लिए जा रही हूं, बैग में पैसे रखे हैं, इससे मेरा अंतिम संस्कार कर देना।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper