मलाइका अरोड़ा ने मचाया धमाल ,डॉक्टर हाथी के साथ यूं किया डांस !

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डांस के लिए और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer) जज कर रही हैं और शो में भी एक्ट्रेस अपने डांस और अंदाज से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट यानी डॉक्टर हाथी के साथ ‘अनारकली डिस्को चली’ पर नाचती नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा और डॉक्टर हाथी का यह डांस फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही मलाइका के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि डांस के सबसे बड़े मंच यानी इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की कास्ट की एंट्री होती है. इसके बाद डॉक्टर हाथी स्टेज पर मलाइका अरोड़ा के साथ अनारकली डिस्को चली पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हैं. डॉक्टर हाथी के अलावा वह तारक मेहता के साथ भी डांस करती हुई नजर आती हैं.

इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस डांस को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और शो का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्होंने इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल भी जज किया था. काम से इतर मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है.

Source:- NDTV India 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper