मलाइका ने पहन लिया ऐसा ड्रेस की सब उड़ाने लगे मजाक, साथ में करीना भी….

मुंबई: मलाइका अरोरा बाॅलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने फैशन एवं स्टाइलिश लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने कई बार अपने लुक एवं स्टाइल से जमकर सुर्खियां बटोरी है तो वहीं कई मौके ऐसे भी रहे है जब उन्हें ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में ट्रोल होना पड़ा हैं।

बीते दिनों कुछ ऐसा ही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला। जब मलाइका अपने अजीज दोस्त के साथ दिखी। इस दौरान करीना एवं मलाइका दोनों की तस्वीरें वायरल हुई। जैसे ही मलाइका एवं करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया में यूजर के नजर में पड़ी लोेगों ने मलाइका के ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने एक्ट्रेस की ड्रेस को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि मलाइका जी लगता है खाना बनाते समय की ड्रेस पहनकर आ गई हैं।

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि मलाइका के अंदर भूतों का साया हैं। वह कब क्या पहन लेकर निकल पड़े कोई भरोसा नहीं है। तो वहीं एक यूजर ने मलाइका को क्रिसमस ट्री तक कह डाला। यूजर ने लिखा कि क्रिसमस डे आने वाला हैं। जिसके चलते वह अभी से खुद को क्रिसमस ट्री बना डाली हैं।

बताते चले कि यह पहला मौका नहीं जब अपने ड्रेस को लेकर मलाइका ट्रोल हुई हो। इससे पहले भी वह एक ब्यूटी अवार्ड समारोह के दौरान व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। तो वहीं करीना मलाइका के साथ अपना बेवी बम्प फ्लांट करती हुई नजर आई।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper