मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने किया बड़ा खुलासा, इस अभिनेता के साथ काम करना हैं उनका “सपना”

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की भला कौन नहीं जनता होगा, कभी स्टेज डांसर के नाम से जाने जानी वाली सपना चौधरी की लोकप्रियता में उस वक़्त चार चंद लग गए जब बिग बॉस के घर से उनके लिए बुलावा आया और उसके बाद तो सपना चौधरी की जिंदगी ही बदल गयी। आज सपना ना सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश की सनसनी बन चुकी हैं और तो और उन्होने बॉलीवुड में भी डेब्यु कर लिया है। फिलहाल हम आपको बता दें की लोकप्रिय गायक दलेर मेंहदी और हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी एक साथ हरियाणवी गाने में काम कर रहे हैं। गाने का नाम है “बावली परेड” और इस गाने की शूटिंग पंचकूला के अमरावती में की चल रही है।

अपने इस नए गाने और मशहूर गायक दलेर मेहँदी के साथ काम कर के सपनी भी काफी उत्साहित है और दलेर मेहँदी खुद भी उतने ही। इस दौरान दोनों ने थोड़ा समय निकाल कर अपने इस नए गाने के बारे में मीडिया से कुछ जानकारी साझा की और इसी बीच सपना चौधरी ने एक बड़ा ही धमाकेदार खुलासा भी किया है। पहले तो अपने इस गाने के बारे में बात करते हुए उन्होने बताया की दलेर मेहंदी के साथ इस गाने में काम करने का एक नया अनुभव मिला है, उन्होंने बताया कि दलेर मेहंदी के साथ काम करने में उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। इसके अलावा सपना ने यह भी बताया की काम की अधिकता की वजह से उन्हे अपने घर वालों खासतौर पर माँ को समय दे पाने में डिकट हो रही है।

रचना: राजीव कांत जैन

वैसे सपना ने इस दौरान एक बड़ा खुलासा किया है और उन्होने मीडिया से बात के दौरान बताया की फिलहला तो वो बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं मगर उनकी तमन्ना है की वो बॉलीवूड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के साथ काम करना पसंद करेंगी। उन्होने बताया की संजय दत्त के साथ काम करना उनका सपना है, हालांकि इसके साथ ही उन्होने यह भी कहा की हर कलाकार अपना बेहतर काम करता है और किसी के साथ भी उन्हें काम करने में कोई हर्ज नहीं है।

इसके अलावा सपना ने अभी हाल ही में सेना के जवानों पर हुए हमले पर कहा की उन्हे शहीदों और उनके परिवार वालों के प्रति काफी संवेदना है और साथ ही यह भी बताया की वो बहुत ज्यादा कुछ तो नहीं कर सकती मगर इससे पहले भी उन्होने इंडियन आर्मी के लिए एक फ्री शो किया था और अगर आगे भी अगर मौका मिलता है तो वो फिर से सेना के लिए शो करना पसंद करेंगी। वहीं दूसरी तरफ पुलवामा हमले में शहीद जवानों पर बोलते हुए गायक दलेर मेहंदी ने कहा कि सरकार को चाहिए की जो जवान हु सभी की दिन रात सीमा पर अपनी जान की बाज़ी लगा कर हमारी रक्षा कर रहे है उनके लिए बुलेट प्रूफ जैकेट, बुलेट प्रूफ गाड़ियां और जैमर आदि तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जानी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की घटना ना होने पाये।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper