मशूहर एक्ट्रेस माही गिल की राजनीति में Entry, थामा BJP का हाथ

चंडीगढ़: पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में आए दिन नए चेहरों की एंट्री हो रही है। पहले अभिनेता सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका सूद को चुनावी युद्ध के मैदान में उतारने की घोषणा की थी। अब पॉपुलर एक्ट्रेस माही गिल की राजनीति में एंट्री हो गई है। माही गिल ने चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया है।

सूत्रों ने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुलदस्ता देकर माही गिल का पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान सीएम खट्टर के अलावा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम भी मौजूद रहे। बता दें कि माही गिल पिछले दो दशकों से हिंदी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। 46 वर्षीय गिल ने 2003 में फिल्म ‘हवा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘खुशी मिल गई’ और ‘सिर्फ पंच दिन’ जैसी पंजाबी फिल्मों में भी काम किया।

हालांकि, उनके करियर में महत्वपूर्ण मोड़ तब आया जब उन्हें 2008 की देव डी फिल्म में कास्ट किया गया, जो एक हिन्दी रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का लेखन और निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था। इस फिल्म ने माही को एक नई उड़ान दी। देव डी के बाद माही गिल को लोकप्रियता मिली। उनके करियर की अन्य महत्वपूर्ण फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर फ्रैंचाइजी रही है। उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पान सिंह तोमर में भी अभिनय किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper