महंगा पड़ा कोच में शराब पीकर महिलाओं को छेड़ना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जंक्शन-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के कोच में शराब पीना और फिर महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ करना एक यात्री को मंहगा पड़ा। लोकमान्य तिलक जा रहे इस यात्री का नशा उस समय हिरन हो गया जब महिला यात्री को छोड़ने आये व्यक्ति के डीआरएम को ट्वीट करने पर उसे पुलिस ने कानपुर में उतार लिया।

ट्रेन नम्बर 2108 के कोच नम्बर 10 की बर्थ नम्बर 62 नम्बर लोवर बर्थ पर बैठे यात्री बृजेश अवस्थी ने बैठते ही शराब पीना शुरू कर दिया। कई यात्रियों ने विरोध किया तो बृजेश का कहना था कि वह रेलवे का कर्मचारी है। शराब पीने के बाद उसने वहां बैठी महिलाओं से अश्लील बाते करने लगा। नाराज यात्रियों ने पहले तो उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन इसी बीच ट्रेन चल दी तो अपने रिश्तेदार को छोड़ने आये एक व्यक्ति ने उत्तर रेलवे के डीआरएम सतीश कुमार को ट्वीट करके पूरी घटना की जानकारी दी।

ट्वीट मिलते ही डीआरएम ने तुरंत जवाब दिया। जब ट्रेन कानपुर पहुंची तो वहां रेलवे पुलिस ने बृजेश कुमार को उतार लिया। पुलिस ने ट्विट पर शिकायत करने वाले व्यक्ति को फोन पर सांत्वना भी दी कि आपके ट्विट पर बदमाश को पकड़ लिया गया है और खतरे की कोई बात नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper