महाकाल की नगरी उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, 4 मरे व 40 से अधिक घायल

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में मजदूरों से भरे एक पिकअप वाहन का टायर फट गया और उसके बाद वह पलट गया। इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई और 40 से ज्यादा घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बड़नगर और उज्जैन के अस्पताल भेजा गया है।

बड़नगर थाना प्रभारी विवेक कनोडिया ने मंगलवार को बताया, “सुबह के समय बिलगांव से ठेकेदार का पिकअप वाहन मजदूरों को लेकर जा रहा था, तभी रुनिजा गांव के पास टायर फटने से वाहन अनियंत्रित होकर पलटकर सड़क से नीचे जा गिरा। इस हादसे में मौके पर ही तीन मजदूरों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य मजदूर की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई।

कनोडिया के अनुसार, “हादसे में 40 से ज्यादा मजदूर घायल हुए हैं। घायलों को बड़नगर अस्पताल और फिर वहां से गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए उज्जैन के अस्पताल रेफर कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper