महापौर कसेंगी ईकोग्रीन के पेंच, अब हर मंगलवार को लोकमंगल दिवस के साथ मे होगी ईकोग्रीन की समीक्षा बैठक

लखनऊ: महापौर संयुक्ता भाटिया ने लखनऊ में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन कर रही ईकोग्रीन कंपनी की व्यवस्थाएं ठीक कराने के लिए ईकोग्रीन के पेंच कसने की तैयारी की है। अब हर मंगलवार को दो जोनों की ईकोग्रीन के कार्यों की समीक्षा बैठक होगी, जिसमे उक्त जोन के समस्त पार्षद और ईकोग्रीन के अधिकारियों के साथ महापौर और नगर आयुक्त कार्यों की समीक्षा कर व्यवस्था बनवाएंगी।

कल अगस्त माह के प्रथम मंगलवार को लगने वाले जोन 1 और जोन 2 में लोक मंगल दिवस के साथ ही प्रातः 09 बजे से 10 बजे तक जोन में तथा अपराह्न 2 बजे 3 बजे तक जोन 2 में ईकोग्रीन द्वारा किये जा रहे कार्यों की महापौर समीक्षा कर व्यवस्था बनवाईएंगी। इसी प्रकार द्वितीय मंगलवार को उक्त समय पर ही जोन 3 और जोन 4 में तृतीय मंगलवार को जोन 5 और 6 में चतुर्थ मंगलवार को जोन 7 और 8 में पार्षदों संग महापौर संयुक्ता भाटिया और नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ईकोग्रीन के वर्तमान कार्य की समीक्षा करते हुए अग्रीम व्यवस्था बनवाईएंगे। उक्त हेतु महापौर संयुक्ता भाटिया ने नगर आयुक्त अजय द्विवेदी और नगर स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper