महापौर के निर्देश पर जारी हुई नगर निगम वार्ड विकास प्राथमिकता निधि की राशि

लखनऊ: कोरोना माहमारी के मध्य में बढ़ती गर्मी और पेयजल संकट को देखते हुए महापौर संयुक्ता भाटिया ने नगर आयुक्त को वार्ड विकास प्राथमिक निधि से प्रत्येक वार्ड हेतु 62.50 लाख रुपये की किश्त जारी करने हेतु निर्देशित किया। अब शहर के पार्षद समरसेविल सहित अन्य जनहित के आवश्यक कार्य करा पाएंगे जिसका सीधा फायदा जनता को मिलेगा।

ज्ञात हो कि लगातार महापौर के पास समरसेविल पम्प खराब होने एवं पेयजल की समस्या की शिकायते आ रही है, जिसको संज्ञान में लेते हुए आने वाले गर्मी के संकट में जनता को पेयजल व अन्य जनहित सम्बंधित समस्याओ एवं आवशयक कार्यों के समाधान हेतु राशि जारी करने के लिए महापौर ने निर्देशित किया।

इसके साथ ही महापौर संयुक्ता भाटिया की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई कोरोना समन्वय एवं निगरानी समिति की ऑनलाइन बैठक में समस्त वार्डो हेतु वार्ड विकास प्राथमिकता निधि से संस्तुति पत्र प्राप्त कर उक्त वार्ड में सैनिटाइजेशन के कार्य को और प्रभावी तरीके से किया जा सके इस हेतु संसाधन बढ़ने के क्रम में प्रत्येक वार्ड में एक एक टैंकर क्रय करने के निर्णय पर तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने के लिए भी नगर आयुक्त अजय द्विवेदी को निर्देशित किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper