महापौर ने चुनाव की तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं को किया प्रशिक्षित

 

लखनऊ। लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने शुक्रवार को सिंगार नगर स्थित बारात घर में कैंट मंडल-2 के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों संग बैठक की। बैठक में आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की एवं कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित भी किया।

इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि आने वाले चुनाव में हमे जन-जन तक सरकार के कामों को बताना है। हमारी सरकार ने समाज के हर वर्ग तक सभी योजनाओं को बहुत ही कुशलता पूर्वक पहुंचाया है। अब ये हमारी जिम्मेदारी है कि सरकार के कामों को जनता को बताएं। हमारी सरकार ने वो ऐतिहासिक कार्य किया है जो पूर्व की सरकारें उनको करने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी।

मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश में गुंडाराज एवं जंगलराज का खात्मा हो चुका है। सभी सरकारी योजनाएं अब पारदर्शी तरीके से समाज के अंतिम पायदान तक खड़े व्यक्ति तक पहुंच रही है। हमारे संगठन के संस्थापक पं०दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपने को सरकार पूरी ईमानदारी के साथ पूरा कर रही है।

इस अवसर पर महापौर संग कैंट विधायक सुरेश तिवारी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवभूषण, मंडल अध्यक्ष सचिन वैश्य, मंडल प्रभारी आलोक सिंह, अंकित मिश्रा, अनीता अग्रवाल, ओ.पी श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, हरशरण लाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper