महापौर ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया उदघाटन, टीकाकरण करे रहे चिकित्सकों को किया सम्मानित

लखनऊ: लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने सोमवार को राजाजीपुरम स्थित एस. के.डी अकादमी में वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया एवं टीकाकरण के लिए आये लोगों का उत्साहवर्धन भी किया। इस अवसर पर बोलते हुए महापौर सयुक्ता भाटिया जी ने कहा कि वैक्सिनेशन ही कोरोना से एक मात्र बचाव है।

सरकार वृहद स्तर पर वैक्सिनेशन अभियान चला रही है, जगह जगह पर कैम्प लगाए गए है। जैसा कि लोग कयास लगा रहे है कोविड कि तीसरी वेव आ सकती लेकिन हमें उससे पहले अपना अपना टीकाकरण करवा लेना चाहिए जो हम सब कि सुरक्षा के लिए आवश्यक है । वैक्सिनेशन से ही कोरोना की तीसरी वेव को रोका जा सकता है, इसकी सभी लोग केंद्रों पर पहुँच कर वैक्सीन अवश्य लगवाए।

इस दौरान महापौर ने टीकाकरण कर रहे चिकित्सकों को माला पहनाकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर महापौर संग राजाजीपुरम जन सेवा समिति के अध्यक्ष शैलेश वाजपेयी जी,एस. के.डी अकादमी के प्रधानाचार्य श्री डी. के सिंह जी,साधना वाजपेयी जी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper