महापौर संयुक्ता भाटिया ने लगवाई बूस्टर डोज

महापौर संयुक्ता भाटिया ने आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल (सिविल अस्पताल) में कोरोना की बूस्टर डोज लगवाई एवं अन्य लोगों को बूस्टर डोज वैक्सीन समय से लगवाने के लिए प्रेरित भी किया।

इस दौरान महापौर ने कहा कि कोरोना के बचाव का एकमात्र साधन वैक्सीन ही है। बूस्टर डोज से कोरोना से अतिरिक्त सावधानी और सुरक्षा की जा सकती है। महापौर ने आगे कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का आभार प्रकट करती हूं, कि उन्होंने जनता को कोरोना से बचाने के लिए मुफ्त में वैक्सीन लगवा रहे है। महापौर ने बताया कि आज वैक्सीन सभी वर्गों के लोगों की पहुँच में है।

महापौर ने बताया कि उनको पहली डोज 8 मार्च 2021 श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में महिला दिवस पर महिलाओं के लिए विशेष पिंक बूथ का उद्घाटन करते हुए और दूसरी डोज 5 अप्रैल 2021 को लगवाई थी। जिस कारण से मैं कोरोना की दोनों लहरों में सुरक्षित रहते हुए जनता की सेवा कर पाई हूँ।
दूसरी लहर से पूर्व मेरा पूरा परिवार एवं स्टाफ कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी समय से वैक्सीन लगवाने की वजह से ही मैं सुरक्षित रही और मुझे कोरोना नही हुआ था और मैं जनता के मध्य सक्रिय रूप से लगातार कार्य करती रही।

महापौर संयुक्ता भाटिया ने आगे अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी का प्रकोप अभी समाप्त नहीं हुआ है अतः सभी लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज अवश्य लगवानी चाहिए और साथ ही वृद्ध जनों एवं फ्रंट लाइन कार्य करने वाले सभी जन बूस्टर डोज अवश्य लगवाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper