महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया नवरात्रि पूर्व देवी मंदिरों का निरीक्षण, की पूजा – अर्चना

लखनऊ: नवरात्रि की पूर्व महापौर संयुक्ता भाटिया ने देवी मंदिरों में विभिन्न व्यावस्थाओ का जायजा लिया साथ ही मंदिरों में पूजा अर्चना की। महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया ने पूर्व में ही शहर के विभिन्न मंदिरों में सफाई, चूना छिड़काव, अतिक्रमण हटाने, सीवर सफाई, स्वच्छ पेयजल सम्बन्धी निर्देश पूर्व में दिए गए थे जिनकी व्यवस्थाओं को जांचने के दौरान महापौर ने अधिकारियों को व्यवस्थाओ सम्बन्धी निर्देश भी दिए।

इस दौरान महापौर ने संदोहन देवी मंदिर में खराब पड़े समरसेबल को ठीक कराने, 2 स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए निर्देशित किया, साथ ही काली जी मंदिर में पैच मरम्मत के साथ ही पार्किंग के लिए स्थान उपलब्ध कराने के लिए जोनल अधिकारी को निर्देशित किया।

इस मौके पर महापौर ने चौक स्थित बड़ी काली जी मंदिर, संदोहन देवी मंदिर, संतोषी माता मंदिर, शास्त्री नगर स्थित दुर्गा देवी मंदिर सहित अन्य मंदिरों का दौरा कर व्यावस्थाओ का जायजा लेकर पूजन – अर्चना की। इस मौके पर महापौर संग उपविजेता रजनीश गुप्ता, भाजपा नगर उपाध्यक्ष अनुराग मिश्रा “अन्नू”, राघवेंद्र मौर्या सहित अन्य जन एवं नगर निगम के अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper