महाराष्ट्र के ठाणे में सामने आए कोरोना के 1,563 नए मामले, 11 और लोगों की संक्रमण से हुई मौत

ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में कोविड-19 (Covid-19) के 1,563 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,96,141 हो गई है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नए मामले मंगलवार को सामने आए। अधिकारी ने बताया कि संक्रमण से 11 और मरीजों की मृत्यु (Covid Deaths) होने से जिले में मृतक संख्या बढ़कर 11,736 हो गई है। मृत्यु दर 1.68 प्रतिशत है।

पालघर जिले के एक अधिकारी ने बताया कि जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,60,776 हो गई है जबकि वहां संक्रमण से अब तक 3,364 मरीजों की मृत्यु हुई है।

वहीं देश में हालांकि कोविड (COVID-19) की रफ्तार धीमी जरूर पड़ी है। लेकिन स्थानीय लेवल पर हालात अब भी चिंताजनक बने हुए हैं। देश में आज कोरोना के 2,85,914 नए मामले सामने आए हैं। दरअसल केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय द्वारा प्राप्त आंकड़ों के अनुसार 400 से अधिक जिलों को रेड जोन में शामिल किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper