महिलाओं को अधिकार दिलाने के लिए राजनीति में जाना चाहती हैं काम्या पंजाबी

मुंबई: ‘बिग बॉस’ से चर्चित अभिनेत्री काम्या पंजाबी का कहना है कि उन्हें राजनीति में दिलचस्पी है और वह देश की महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न खत्म करना चाहती हैं।

‘परवरिश’ और ‘बेइंतेहा’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं काम्या ने कहा, “मैं राजनीति में आना चाहती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि राजनीति करियर का कोई बुरा विकल्प नहीं है। यह सबसे चुनौतीपूर्ण और मेहनती करियर विकल्पों में से एक है, जो न केवल ताकत, बल्कि व्यक्तित्व का भी परीक्षण करता है।”

उन्होंने कहा, “मैं महिलाओं के साथ उत्पीड़न खत्म करना चाहती हूं। महिलाएं अधिक जीवन जीने के लिए जन्म लेती हैं। मैं अपने परिवार, समाज या किसी को भी इसका शिकार होते देखना नहीं चाहती। उन्हें बिना डर के जीवन जीना चाहिए।”

वह महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हैं। उनका कहना है कि अगर वह राजनीति में शामिल होती हैं तो सबसे पहले वह माहौल महिला अनुकूल बनाएंगी। इन दिनों वह ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper