महिला कांस्टेबल ने आबकारी अधिकारी पर लगाया छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

बागपत: बागपत में एक आबकारी अधिकारी द्वारा महिला कांस्टेबल से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। महिला कांस्टेबल ने आबकारी अधिकारी के खिलाफ बागपत कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है । बागपत जनपद के आबकारी विभाग में महिला कांस्टेबल तैनात है और वह अकेली महिला कोस्टेबल है, जो वहां ड्यूटी पर तैनात है।

महिला कांस्टेबल ने कोतवाली बागपत में तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह आबकारी विभाग में ड्यूटी करती है, लेकिन जहां उसकी ड्यूटी है उसको वहां से हटाकर कार्यालय में बैठाकार रखा जाता है। महिला ने बताया कि बीते 12 अप्रैल को वह कार्यालय पहुंची थी। जिला आबकारी अधिकारी राम उजागिर मौर्य ने उसे अपने कार्यालय में बुलाया।

उसको अपने कार्यालय में बैठाकर उससे इधर-उधर की बाते करने लगा। वह उसके साथ अश्लील बाते करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो अधिकारी ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। अपने साथ छेड़खानी देख महिला कांस्टेबल ने शोर मचा दिया, जिससे दफ्तर में तैनात अन्य कर्मचारी भी एकत्र हो गये और अधिकारी ने उसको छोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीओ बागपत दिलीप सिंह ने कहा कि महिला कांस्टेबल ने कोतवाली बागपत में तहरीर दी है। महिला की ड्यूटी गोरीपुर आबकारी चौकी पर चल रही थी, लेकिन वह कार्यालय में ड्यूटी कर रही थी। जो आरोप लगाये गये हैं, उनकी जांच की जा रही है। अगर आरोप सही पाये जाते हैं तो उचित धाराओं में कारवाई की जाएगी।

उधर, जिला आबकारी अधिकारी राम उजागिर मार्य का कहना है कि महिला कांस्टेबल काफी दिन से छुट्टी पर चल रही थी। कार्यालय पहुंचने पर उससे पूछताछ की गयी तो उसने ये झूठे आरोप लगाये हैं। आरोप बेबुनियाद हैं। कार्यालय में और भी लोग रहते हैं कोई छेड़खानी की घटना नहीं हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper