महिला का वीडियो बनाकर एक साल से कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपी फरार

शिमला: बच्चों को उनके घर जाकर ट्यूशन पढ़ाने वाले ट्यूटर ने 40 वर्षीया महिला का नहाते समय वीडियो बना लिया और उसकी आड़ में ब्लैकमेल कर वह कई बार महिला से दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी फरार है। पुलिस उसे तलाश रही है।

मामला राजधानी शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र का है। पीड़िता का आरोप है कि उसके बच्चों को घर पर ट्यूशन पढ़ाने वाला ट्यूटर बीते एक साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। आरोपी ने नहाते हुए उसका वीडियो बना लिया था। बाद में उस वीडियो के आधार पर शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। यहां तक कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

एएसपी परवीर ठाकुर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर थाना बालूगंज पुलिस ने बुधवार को यौन शोषण का यह मामला नामजद आरोपी के खिलाफ दर्ज किया है। वह मूलतः मध्य प्रदेश का रहने वाला बताया गया है। पुलिस उसे तलाश रही है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper