महिला की फोटो लगा इंस्टा पर पोस्ट किया एस्कॉर्ट सर्विस का एड

लखनऊ: वजीरगंज में रहने वाली महिला की फोटो हासिल कर सिरफिरे ने उसे बदनाम करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। सिरफिरे ने फर्जी मेल आईडी की मदद से महिला की फोटो लगाकर एक विज्ञापन पोस्ट किया, जिसमें एस्कोर्ट सर्विस का हवाला दिया। परिचितों ने विज्ञापन देख पीड़िता को फोन किया तो उसके होश उड़ गये। पीड़िता ने वजीरगंज कोतवाली में पूर्व परिचित पर शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है।

गुईन रोड इलाके में रागिनी (काल्पनिक नाम) परिवार के साथ रहती हैं। पीड़िता मोबाइल नम्बर पर फेसबुक, व्हाट्सएप व इंस्टाग्राम चलाती है। बीते मंगलवार को उनके पास दोस्तों की कॉल आयी। बताया कि किसी ने उसकी फोटो हासिल कर इंस्टाग्राम पर एक विज्ञापन डील के नाम से जारी किया है। विज्ञापन में एस्कार्ट सर्विस का हवाला देते हुए प्रति लड़की भेजने के लिए 1500 रुपये का चार्ज लिखा है। यह सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गयी। उसने इंस्टा पर चेक किया तो सिरफिरे की करतूत का पता चला। सारी बात घरवालों को बताने के बाद पीड़िता शिकायत लेकर वजीरगंज कोतवाली पहुंची।

उसने इंस्पेक्टर को बताया कि मेल आईडी खुशी चोपड़ा के नाम से है। उसने अमीनाबाद के बलराम पाठक पर शक जताया है। आरोप है कि यह हरकत उसे बदनाम करने के लिए की गयी है। इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मेल आईडी धारक व बलराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper