---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

महिला को घर बुलाकर रिश्तेदार ने किया रेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और उसके निजी अंगों में रॉड डाल दी गई। बताया जा रहा है कि महिला के साथ घिनौनी और अमानवीय करतूत को अंजाम देने वाला आरोपी उसका रिश्तेदार ही है। पुलिस ने आरोपी और उसके साथ एक और शख्स को दबोचा है और दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

ख़बरों के अनुसार पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा है कि धूपगुड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक तलाब के पास उसके साथ शनिवार (20 अक्टूबर) की रात उसके एक रिश्तेदार ने बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने जमीन विवाद सुलझाने का झांसा देकर उसे घर से बाहर बुलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल कर यातना दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी के साथ एक और शख्स मौजूद था लेकिन उसने रेप नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि एक रिक्शा चालक ने पीड़िता को देखा और घर पहुंचाया। रविवार (21 अक्टूबर) की सुबह पीड़िता को धूपगुड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल भेजा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वारदात के वक्त पीड़िता का पति घर पर नहीं था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper