महिला को जिंदा जलाया, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

होजाई: असम के होजाई जिले के डबका में दो बच्चों की मां को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। गंभीर रूप से आग में झुलसी महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

जिले के डबका में चार-पांच लोगों द्वारा हाफिज नगर निवासी एक महिला पर केरोसिन तेल उड़ेल कर सोमवार की देर रात को आग लाकर जान से मारने की कोशिश की गई। महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। पुलिस ने महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि अमीर इमाम, जमाल, हजीरा और नूर जमाल पर महिला को आग में जलाकर जान से मारने का आरोप लगा है। सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर घटना की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। साथ ही फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper