महिला को नग्न करके घुमाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया, जांच जारी

देश में महिला सुरक्षा का मुद्दा एक बार फिर सवालों के घेरे में है. मुंबई में दो महिलाओं के साथ दरिंदगी और रेप के बाद अब कर्नाटक के रायचूर शाहपुरा में एक महिला को नग्न करके परेड कराने और मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. केस दर्ज कर करके मामले की जांच की जा रही है. यह जानकारी एएनआई न्यूज एजेंसी के हवाले से सामने आयी है.

वहीं इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से यह जानकारी मिल रही है कि हिरासत में लिये गये लोगों की पहचान ऑटोरिक्शा चालक निंगाराजू (24), अयप्पा (23), भीमाशंकर (28) और शरणु (22) के रूप में हुई है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. मामला हाल का नहीं है, लगभग एक साल पहले यह घटना हुई थी. वीडियो वायरल होने के बाद शिकायत दर्ज करायी गयी है.

प्रारंभिक जांच के अनुसार महिला बस स्टॉप पर खड़ी थी उसी वक्त इन चारों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट की. वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने शिकायत दर्ज करायी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper