महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं रिया चक्रवर्ती, लिखा ये मैसेज

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मामले को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. उसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आई थीं. वहीं, महिला दिवस (International Women’s Day) के खास  मौके पर रिया ने करीब सात महीने बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. उन्होंने एक फोटो साझा की है, जिसमें दो हाथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा कि महिला दिवस की हमें ढेर सारी शुभकामनाएं. मां और मैं, हमेशा एक साथ. मेरी मजबूती, मेरा विश्वास, मेरा गर्व और मेरी मां… रिया चक्रवर्ती की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

दो घंटे पहले शेयर हुई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की इस पोस्ट को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी कमेंट किये. रिया चक्रवर्ती की पोस्ट पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया. वहीं, एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर और साकिब सलीम जैसे कलाकारों ने भी रिया की पोस्ट पर हार्ट शेप इमोजी शेयर किये. फैंस ने भी लंबे समय बाद की गई इस पोस्ट को लेकर रिया का सोशल मीडिया पर स्वागत किया.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इस साल बॉलीवुड में भी वापसी कर सकती हैं. वह जल्द ही फिल्म चेहरे की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं. रिया चक्रवर्ती ने फिल्म मेरे डैड की मारूति, जलेबी, सोनाली केबल और बैंक चोर जैसी कई फिल्मों के जरिए खूब पहचान बनाई है. वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू फिल्मों में बी नजर आ चुकी हैं. रिया चक्रवर्ती बीते साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर काफी चर्चा में थीं. एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper