महिला दिवस पर एक दिन की एसडीएम बनीं काजल द्विवेदी

अमेठी: महिला दिवस पर एक दिन की एसडीएम बनीं काजल द्विवेदी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नारी सशक्तिकरण के प्रति जन जागरूकता लाने के उद्देश्य से बीकॉम की छात्रा को एक दिन के उपजिलाधिकारी का कार्यभार सौंपा गया । जिसके चलते जहां महिलाओं के प्रति नारी सम्मान नारी स्वावलंबन नारी सुरक्षा के प्रति जन जागरूकता लाने एवं नारी सशक्तिकरण के प्रति अनूठी मिसाल पेश की गयी।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नारी सशक्तिकरण के प्रति जन जागरूकता लाने के उद्देश्य से बीकॉम की छात्रा को एक दिन के उपजिलाधिकारी का कार्यभार सौंपा गया । जिसके चलते जहां महिलाओं के प्रति नारी सम्मान नारी स्वावलंबन नारी सुरक्षा के प्रति जन जागरूकता लाने एवं नारी सशक्तिकरण के प्रति अनूठी मिसाल पेश की गयी। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर नारी सम्मान नारी स्वालंबन नारी सुरक्षा के प्रति जन जागरूकता लाने एवं नारी सशक्तिकरण के उद्देश्य से फिरोज गांधी पीजी कॉलेज रायबरेली की बी कॉम की छात्रा काजल द्विवेदी को उपजिलाधिकारी सुनील त्रिवेदी ने एक दिन के लिए एसडीएम बनाया।

इस दौरान एक दिन के लिए उपजिलाधिकारी बनी काजल द्विवेदी ने तहसील सभागार में समूह की महिलाओं के साथ बैठक कर नारी सशक्तिकरण प्रमाण पत्र वितरित किया। तदोपरांत इन्होंने तहसील के समस्त राजस्व संबंधित अभिलेखों के बारे मे आवश्यक जानकारी हासिल की। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय कोतवाली का निरीक्षण किया एवं इस दौरान समस्याओं का निस्तारण करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों एवं कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए।

इस दौरान उपजिलाधिकारी सुनील त्रिवेदी पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव, तहसीलदार श्रद्धा सिंह, राजस्व निरीक्षक अमरनाथ पांडेय, रजिस्ट्रार कानूनगो हरिहर यादव, प्रभारी निरीक्षक परशु राम ओझा, एसएसआई उमेश मिश्रा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper