महिला दिवस पर बाबू बनारसी दास डेंटल कॉलेज में आयोजित हुए कार्यक्रम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाबू बनारसीदास डेंटल कॉलेज बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी में आज 8 मार्च 2022 को डिपार्टमेंट ऑफ ओरल मेडिसिन एवं रेडियोलॉजी विभाग ने विश्व महिला दिवस के उपलक्ष में एक कार्यक्रम रखा जिसकी शुरुआत प्रिंसिपल डॉक्टर पुनीत आहूजा ने दीप प्रज्वलन के साथ किया और महिलाओं को छात्र छात्राओं को कंधे से कंधा मिलाकर आगे काम करने की प्रेरणा दी।

डॉक्टर दीपक यू हेड ऑफ डिपार्टमेंट ओरल मेडिसिन विभाग ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। डॉक्टर नीता मिश्रा प्रोफेसर ओरल मेडिसिन विभाग ने महिलाओं के मुख की समस्याओं का जानकारी दी। और डॉक्टर वंदना पंत पेरियोडेंटल विभाग की प्रोफेसर ने आपने शरीर के अन्य भागों में होने वाली बीमारियों का मुख पर असर बताया।

डॉक्टर प्रिया सिंह एसोसिएट प्रोफेसर ने तंबाकू द्वारा होने वाले मुख के रोगों के बारे में जागरुक किया अंत में सभी ने केक काटा और विभाग द्वारा सभी को मिठाइयाँ दी गयी। सभी छात्र छात्राएँ बहुत ही उल्लासित थे और आगे इस प्रकार के सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उत्सुक हैं। कार्यक्रम में अन्य सीनियर प्रोफेसर , शिक्षकगण डॉक्टर सौरभ श्रीवास्तव डॉक्टर पूजा राय आदि उपस्थित थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper