महिला ने प्रेमी को बुलाकर पति की हत्या की, गांव वालों ने महिला समेत 3 को काट डाला

गुमला: अवैध प्रेम संबंध के चक्कर में सोमवार रात गुमला के रायडीह में एक दंपति समेत चार लोगों की हत्या कर दी गई। यह सनसनीखेज घटना गुमला जिले के सिकोई पंचायत के डेरागडीह गांव में हुई। गांव की एक महिला ने पहले अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पति मारियानुस कुजूर की हत्या कर दी। इसका पता चलने पर ग्रामीणों ने महिला, उसके प्रेमी और प्रेमी के साथी तीनों को पकड़ लिया।

तीनों को बांधकर पीटने के बाद उन्हें कुल्हाड़ी से काट दिया। मारे गए युवकों की पहचान सिमेडगा के केरसई थाना क्षेत्र के नोनगडा निवासी सुदीप डुंगडुंग और प्रकाश कुल्लू के रूप में हुई है।मारियानुस कुजूर पूणे में राजमिस्त्री था। लॉकडाउन के पहले वह गांव लौटा था। सोमवार रात करीब 10 बजे मोपेड से सुदीप और प्रकाश उसके घर पहुंचे और घर में ही मारियानुस को गला दबा कर मारने के बाद कुल्हाडी से काट डाला। इस दौरान हुए शोर को सुनकर ग्रामीण जुट गए और हत्या के बाद गोहाल में छिपे सुदीप और प्रकाश को पकड़ लिया। भीड़ ने तीनों को बांधकर लाठियों से पीटने के बाद कुल्हाड़ी से काट डाला।

पुलिस को मंगलवार की सुबह करीब छह बजे वारदात की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस गांव में पहुंची। बाद में एसपी हृदीप पी जनार्दनन दल बल के साथ पहुंचे। वहां से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी-डंडा, टांगी और एक मोपेड बरामद की है। शाम चार बजे डीआईजी एके झा भी पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। एसपी जनार्दनन ने बताया कि यह घटना अवैध संबंध के कारण हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वारदात के शामिल ग्रामीणों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper