महिला ने बच्चों को जहर देने के बाद फांसी लगाकर की आत्महत्या

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के सैलाना उपखण्ड में पति की मारपीट से परेशान एक महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देकर स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।सरवन पुलिस सूत्राें ने आज बताया कि जिले के जानपलिया गाँव की निवासी लालीबाई (23) ने कल रात अपने पुत्र रविराज (3) और पुत्री कल्पना (5) को जहर खिला दिया। इसके बाद स्वयं को फांसी लगा ली। इस घटना में महिला और उसके पुत्र की मौत हो गई जबकि पुत्री का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार आज सुबह बालिका में जहर का असर कम होने पर उसकी नींद खुल गई और उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस को हादसे की सूचना दी गई और बालिका को उपचार के लिए सैलाना के शासकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी हालत खतरे से बाहर है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजे गए हैं।

इस मामले में मृतक महिला के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी का विवाह छह वर्ष पहले अंकित मुनिया से हुआ था। उसका पति शराब पीने का आदी था और अक्सर मारपीट करता था। इससे परेशान होकर उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper