महिला पत्रकार से बदसलूकी, जमीन पर कैमरा रख TYPA के फोटोजर्नलिस्टों ने जताया विरोध

लखनऊ: राजधानी दिल्ली में महिला फोटोजर्नलिस्ट के साथ पुलिस अधिकारियों की बदलसूली के विरोध में बड़ी तादाद में पत्रकार और फोटोग्राफर सड़क पर उतर आए हैं। एसएचओ द्वारा महिला पत्रकार से बदसलूकी के खिलाफ लखनऊ में आज The youth photo journalist association (TYPA) के सभी फोटोजर्नलिस्टों ने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के सामने जमीन पर कैमरे रख विरोध प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि शैक्षणिक आजादी सहित विभिन्न मांगों पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों ने शुक्रवार को विश्वविद्यालय से संसद परिसर की ओर मार्च निकाला था। छात्रों के प्रदर्शन को रोकने के लिए लाठीचार्ज और वाटर केनन का प्रयोग किया था। इसी दौरान कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा महिला पत्रकार के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने का मामला सामने आया।

महिला पत्रकार ने आरोप लगाया था कि जेएनयू में प्रदर्शन के दौरान दिल्ली कैंड स्टेशन हाउस ऑफिसर ने छेड़छाड़ की है। उसने आरोप लगाया है कि एक और महिला पत्रकार के साथ महिला पुलिस ने अभद्रता की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper