महिला प्रोफेसर ने कहा- जब मैं पढ़ाती हूं तो प्रिंसिपल कैमरे को जूम कर मेरे शरीर के पिछले हिस्से को देखते हैं

पेबल: गुजरात के नर्मदा यूनिवर्सिटी से जुड़े वलसाड के शाह केएम लॉ कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर ने इंचार्ज कुलपति डॉ. हेमाली देसाई, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, महिला आयोग, कलेक्टर, पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर कॉलेज के प्रिंसिपल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला प्रोफेसर ने अपने पत्र में लिखा है कि जब वह क्लास में बच्चों को पढ़ाती हैं तब इंचार्ज प्रिंसिपल कैमरे से हमारे शरीर के पिछले हिस्से को जूम करके देखते हैं।

हमारा लेक्चर एक घंटे का होता है। लेक्चर लेने से पहले वह वॉश रूम में जाती हैं तब भी प्रिंसिपल कैमरे को जूम करके देखते हैं। उनकी निगरानी करने के लिए चपरासी को उनके पीछे भेजते हैं। कभी क्लास में जाने में देरी हो जाती है तो प्रिंसिपल अपने केबिन में बुलाकर पूछते हैं कि वॉशरूम में इतनी देर से क्या कर रही थी? इतनी देर कैसे हो गई?

जब कभी हमें सर्दी या खांसी हो जाती है तो प्रिंसिपल कहते हैं कि शराब पिया करो। अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करते हैं। इस संबंध में इंचार्ज कुलपति डॉ. हेमाली देसाई ने बताया कि महिला प्रोफेसर की शिकायत मिली है। जांच कमेटी बनाकर कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper