महोबा में व्यापारी की हत्या को लेकर प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार को घेरा

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महोबा में एक व्यापारी की हत्या पर उत्तर प्रदेश सरकार को घेरते हुये आज आरोप लगाया कि राज्य में जंगलराज है।

श्रीमती वाड्रा ने एक प्रमुख हिंदी दैनिक की खबर का लिंक साझा करते हुये ट्विटर पर लिखा , “ महोबा के व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या पूरी उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है।

अब इस सरकार के अफसर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों की सुपारी दिलवा रहे हैं।” “शोषण पर आवाज उठाना बना मौत का कारण” शीर्षक से छपी इस खबर पर कांग्रेस नेता ने लिखा, “जंगलराज का भयावह रूप है यह।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper