मां की डांट से क्षुब्ध युवक सहित 3 ने खाया जहर

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत तीन लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार खागा कोतवाली के चौड़ाखेर गांव निवासी मन्ना सिंह के 27 वर्षीय पुत्र सोनू ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

वहीं हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बेरागढ़ीवा गांव निवासी दिवंगत श्यामलाल के 45 वर्षीय पुत्र रामगोपाल ने गृह कलह से आजिज आकर जहर खा लिया। जबकि मलवां थाना क्षेत्र के नसीरपुर बेलवारा गांव निवासी मान सिंह के 35 वर्षीय पुत्र अभय सिंह ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

हालत बिगड़ जाने पर परिजनों ने तीनों को आनन-फानन सरकारी एम्बुलेंस द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। अभय के परिजन इलाज कराए बिना ही उसे अपने साथ कहीं और उपचार कराने के लिए ले गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper