मां की हत्या कर धड़ से अलग किया सिर, चार किमी घूमा, फिर कर दिया सरेंडर

चेन्नई: तमिलनाडु में एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी। इसके बाद उसने अपनी मां का कटा हुआ सिर बैग में रखा और कई किलोमीटर का चक्कर लगा कर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां की हत्या इस लिए कर दी क्यों कि उसकी परिवार में कोई जरूरत नहीं थी। उसने पुलिस अधिकारियों को मां का कटा हुआ सिर सौंपते हुए अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मरावनपट्टी गांव की टी तिलकारणी (45) अपने 11 साल के बेटे के साथ गांव के बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी उसका बड़ा बेटा आनंद (23) आया और बहस करने लगा। इसके बाद उसने अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

आरोपी ने मां का सिर धड़ से अलग कर बैग में रख लिया और टू-वीलर से चार किलोमीटर चलते हुए मलइयुर पुलिस स्टेशन पहुंचकर समर्पण कर दिया। उसने पुलिस को कटा हुआ सिर सौंपते हुए अपना अपराध स्वीकार किया और कहा कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी। उसने कहा कि उसके परिवार में मां का कोई काम नहीं था।

उल्लेखनीय है कि सन 2007 में मृतका को पत्थर से सिर कुचलकर अपने पति की हत्या करने के चलते जेल में रहना पड़ा था। बाद में अदालत ने उसे बरी कर दिया था। अपने पति की हत्या करने के बाद भी तिलकारणी अक्सर अपने बेटों को परिवार की प्रॉपर्टी में अपना हिस्सा बताती रहती थी, जिस वजह से बड़े बेटे से अक्सर उसका विवाद होता रहता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper