मां ने तीन बच्चों को बक्से में बंदकर जिंदा जलाया, खुद भी दे दी जान-दूध को लेकर हुआ था विवाद

रांची: झारखंड के गिरिडीह जिले में मंगलवार सुबह दिल दहला देने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जो किसी को भी हिला सकती है। यहां एक मां ने अपने ही तीन मासूम बच्चों को बक्से में बंद करके जिंदा जला कर मार जाला। इसके बाद खुद को भी आग लगा ली। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी भी मौत हो गई है।

बताया जा रहा है महिला का घर में दूध को लेकर विवाद हुआ था। वहीं दूसरी ओर महिला के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी और बच्चों की हत्या कर दी गई है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है। जिस दौरान यह घटना हुई, उस समय महिला का पति खेत में काम करने गया हुआ था। यह घटना गिरिडीह के राजधनवार की है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला का घर में दूध लेने-देने को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात पर घर में झगड़े भी हुए। पड़ोसियों के मुताबिक इस बात पर पंचायत भी बैठी थी, जिसमें महिला के मायके से भी लोगों को बुलाया गया था। अपने घर से लोगों को बुलाए जाने से महिला नाराज चल रही थी।

मंगलवार सुबह जब उसका पति खेत में काम करने गया तो महिला ने दो बेटो और एक बेटी को बक्से में बंद करके आग लगा दी। इसके बाद खुद को भी आग लगा दी। चीख पुकार सुन कर लोग पहुंचे और किसी तरह आग बुझाई। महिला को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं, जब इस बात की जानकारी महिला के परिजनों को हुई तो इस घटना को हत्या करार दिया। उनका कहना है कि उनकी बेटी इस तरह की वारदात नहीं कर सकती। मामले की सही तरीके से जांच होनी चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper