मां ने ही नाबालिग बेटी को कर दिया अपने आशिक के हवाले, सामने में करवाती थी दुष्कर्म

बिहार के बक्‍सर जिले में एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है जिसने मां के रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया है। जिले स्थित अल्पावास गृह में लाई गई किशोरी ने बताया है कि उसकी मां ही अपने प्रेमी से जबरन उसके साथ दुष्कर्म करवाती थी।

किशोरी की शिकायत के बाद महिला थाना में मां और उसके प्रेमी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। दैनिक जागरण से महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया है कि बाल कल्याण समिति की अनुशंसा पर अल्पावास गृह भेजी गई 13 वर्षीया एक किशोरी ने अपनों पर ही जबरन दुष्कर्म कराने का आरोप लगाया है।

किशोरी के बयान के मुताबिक उसके पिता बाहर रहकर काम करते हैं। गांव के ही एक युवक के साथ उसकी मां का अवैध संबंध है। दिनेश के दबाव देने पर उसकी मां ने मारपीट कर जबरदस्ती उसके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए विवश किया। मां ने उसकी पढ़ाई भी छुड़वा दी। पीडि़ता ने बताया है कि अगस्त में खेत में काम करने के नाम पर मां जबरदस्ती उसे लेक एक जगह ले जाती थी। जहां उस युवक ने मां के सामने उसने दुष्कर्म किया।

इसके बाद से वो युवक उसकी मां के सामने ही उस पीड़िता के साथ कुकर्म करता था। इसका विरोध करने पर मां पिटाई करती थी। इससे बचने के लिए वह घर से भाग गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper