माइकल जैक्‍सन को हूबहू कॉपी करता है ये TikTok स्‍टार, अमिताभ से लेकर ऋतिक तक हुए फैन

अगर आप के डांस के दिवाने हैं तो ऋतिक रोशन, प्रभु देवा, टाइगर श्रॉफ, जैसे एक्टर-डांसर के बड़े फैन होंगे, लेकिन अगर हम ये कहें इन सब पर एक डांसर है जो भारी पड़ गया. जी हां ये शख्स कोई एक्टर, सेलिब्रिटी, या फिर कोई जाना-मान व्यक्ति नहीं हैं बल्कि राजस्थान के रहने वाले युवराज सिंह हैं, जिनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज युवराज सिंह के मुरीद हो गए.

बेहतरीन एक्टर, डांसर ऋतिक रोशन ने वायरल हो रहे डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘अब तक का सबसे स्‍मूद एयरवॉकर, यह आदमी कौन है?’. युवराज के इस वीडियो ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का दिल भी जीत लिया, किसी यूजर द्वारा शेयर की गए वीडियो को बिग बी ने भी काफी सराहाया.

Shash@pokershash

Watch till end. Last video made me compile his videos. Please make him famous 🙏🏻@iHrithik @PDdancing

Embedded video

24.7K people are talking about this

Hrithik Roshan

@iHrithik

Smoothest airwalker I have seen. Who is this man ? https://twitter.com/pokershash/status/1216179544014479360 

Shash@pokershash

Watch till end. Last video made me compile his videos. Please make him famous 🙏🏻@iHrithik @PDdancing

Embedded video

16.1K people are talking about this

डांस के सबसे बड़े स्टार माइकल जैक्सन की शैली का डांस कर रहे इस टिकटॉक स्टार ने सभी को अपना कायल कर दिया.

युवराज सिंह का ये टिकटॉक डांस वीडियो जिसमे वो हूबहू माइकल जैक्सन की तरह डांस स्टैप्स कर रहे है. युवराज के डांस मूव्स देखकर साफ है, कि वो माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है. साथ ही उसने टिकटॉक पर बाबा जैक्सन के नाम से यूजरनेम सेट किया है. उसे 1 मिलियन लोग TikTok पर फॉलो करते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper